Teen Patti Online In India | Play For Real Money

Teen Patti

विशेषज्ञ आपको मनि के साथ पैसे कमाने के लिए मार्गदर्शन करते हैं

तीन पत्ती गेम



तीन पत्ती गेम
बायर्न म्यूनिख ने छठे मुकुट के लिए लिस्बन में एक कठिन चैंपियंस तीन पत्ती गेम लीग फाइनल में पेरिस सेंट-जर्मेन को पछाड़ दिया।

में अपने करियर की शुरुआत करने वाले किंग्सले कोमन ने जोशुआ किमिच के पास से 59 वें मिनट के हेडर के साथ एक तनावपूर्ण घटना को सुलझाया और फ्रेंच दिग्गजों को छोड़ने के लिए अभी भी एक कठिन चैंपियंस लीग जीत की तलाश में है।

यह बायर्न कोच हंसी फ्लिक के लिए मस्ती से भरी रात थी, जिसने शुरू में  जनवरी को निको कोवैक को बर्खास्त करने के बाद कार्यवाहक कोच का पद संभालने के बाद चैंपियंस लीग को बुंडेसलीगा में जोड़ा।

हालाँकि, यह PSG के आक्रमणकारी सुपरस्टार नेमार और काइलन  के लिए निराशा की एक कड़वी रात थी, जो कि अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में असमर्थ थे और बेयर्न कीपर और मैचमेकर मैनुअल नेउर द्वारा निराश किया गया जब उनके पास पहले हाफ में सर्वश्रेष्ठ मैच था। अवसर। फन पत्ती गेमपत्ती गेम एमबीप्पे का दर्द दूसरी छमाही में बढ़ गया क्योंकि वह ऐसा लग रहा था कि वह पेनल्टी क्षेत्र में किम्मिच द्वारा ठोकर खाई गई थी, लेकिन पीएसजी दंड की आवश्यकताओं को नजरअंदाज कर दिया गया था - बायर्न को एक बार फिर से यूरोपीय चैंपियनशिप का जश्न मनाने के लिए प्रेरित करना, हर चैंपियंस लीग गेम खिताब जीतने वाली पहली टीम बन गई। एक अभियान में।

बायर्न इस्पात के साथ-साथ साबित हुआ
बायर्न ने इस टूर्नामेंट में अपनी छठी जीत के लिए पूरी तरह से हकदार थे, एक अखिल शक्तिशाली मशीन, जिसने ग्राफिक रूप से प्रदर्शन किया कि वे टीमों पर हमला कर सकते हैं, लेकिन पीएसजी के एमबीएप और नीलम पर हमला करने वाले सुनहरे लड़कों को हतोत्साहित करने का साहस, दृढ़ संकल्प और संगठन दिखाया।

और महान श्रेय कोच फ्लिक को जाना चाहिए, जिन्होंने बायर्न को लगातार 21 जीत दिलाई, फ्लैश के बाद बायर्न को पुनर्जीवित और प्रेरित किया जब कोवाक को नवंबर में बर्खास्त किया गया और क्लब गिर गया। संकट में। पत्ती गेमदो महान सुपरस्टार नेमार और एमबीप्पे तक पहुंची, जो इस तरह के शानदार निवेश के बाद ट्रॉफी पर हमला करने के लिए तैयार थे - लेकिन वे बेयर्न म्यूनिख के अवरोध को तोड़ने में असमर्थ थे।
तीन पत्ती गेम
इस जोड़ी के पास अवसर थे, खासकर पहले हाफ में, लेकिन उनकी फिनिशिंग तीन पत्ती गेमअपने सबसे अच्छे रूप में नहीं थी और न्युएर की राजसी छवि ने उन्हें ठुकरा दिया, और आखिर में एमबीप्पे की खराब मिस हुई। पहला हाफ एक निर्णायक क्षण साबित हुआ।

यह पीएसजी का सर्वश्रेष्ठ चैंपियंस लीग अभियान है लेकिन इससे खिलाड़ियों या कोच थॉमस ट्यूशेल के लिए हार का दर्द कम नहीं होगा, जिसे अब अनुभवी कप्तान के रूप में अपनी टीम को सुधारना होगा और रक्षा स्तंभ थियागो सिल्वा क्लब से बाहर निकल गए। नेमार और एमबीप्पे एक क्लब के लिए बड़ी महत्वाकांक्षाओं के साथ बड़ी उम्मीदें रखेंगे, लेकिन उन्हें पता होगा कि अंतिम सीमा को तोड़ने का यह शानदार मौका लिस्बन में याद किया गया है, विशेष रूप से बड़े प्रतिद्वंद्वियों के रूप में उनकी अगले सीजन में मजबूत वापसी होगी।

बायर्न हर चैंपियंस लीग खेल जीतने वाली पहली टीम है - आंकड़े
बायर्न ने छठी बार (लिवरपूल के साथ) और के बाद पहली बार चैंपियंस लीग / चैंपियंस लीग जीता है। केवल रियल मैड्रिड और एसी मिलान को एक से अधिक बार चैंपियन का ताज पहनाया गया है।

के कीलर नवास चैंपियंस लीग के फाइनल में दो अलग-अलग पक्षों के साथ हैंस-जोर्ग बट (बायर्न म्यूनिख और बेयर लीवरकुसेन) और एडविन वैन डेर सर (मैन यूडीटी और अजाक्स) के बाद तीसरे गोलकीपर हैं।
थियागो सिल्वा यूरोपीय कप / चैंपियंस लीग के फाइनल में कप्तान के रूप में खेलने वाले पहले ब्राजील के खिलाड़ी हैं। फ्लिक ने बड़े कॉल्स करने की अपनी क्षमता का भी प्रदर्शन किया, प्रभावशाली क्रो इवान पेरीसिक के खिलाफ कोमन को उठाया और एक घंटे से पहले ही निर्णायक क्षण से पुरस्कृत किया।

बायर्न ने क्लब की सफलता के महान खिलाड़ियों में से एक पर बहुत अधिक भरोसा किया, गोलकीपर नेउर, जो पहले हाफ के प्रमुख खेलों में नेमार के खिलाफ खेलने के अपने प्रमुख में है। और बचत ने एक बड़ा योगदान दिया। इस जीत के लिए। पत्ती गेम बेयर्न की यूरोपीय चैंपियनशिप पूरी तरह से योग्य है, उन्होंने इस सीज़न में लीग में हर मैच जीता है, न केवल उस तरह से चमकदार प्रदर्शन का उत्पादन करने में सक्षम है जो मैच में बार्सिलोना को पत्ती गेम-2 से हरा देता है। क्वार्टर फाइनल और फाइनल में पीएसजी के खतरे को कम करते हैं।

यह एक बढ़ती हुई टीम है, जिसके साथ लेरॉय सेन पहले ही मैनचेस्टर सिटी से अगले सीज़न के लिए साइन कर चुके हैं, और बायर्न का भविष्य फ्लिक के तहत उज्ज्वल दिखता है।

पीएसजी की दो बड़ी खामियां हैं क्योंकि यह सबसे ज्यादा मायने रखती है
 दो महान सुपरस्टार नेमार और Mbappe के लिए ट्रॉफी पर हमले का नेतृत्व करने के लिए पहुंच गया है, वे इस तरह के शानदार निवेश के बाद सबसे ज्यादा ख्वाहिश रखते हैं - लेकिन वे बेयर्न म्यूनिख की बाधाओं को तोड़ नहीं सकते हैं।

इस जोड़ी के पास अवसर थे, खासकर पहले हाफ में, लेकिन उनकी फिनिशिंग अपने सबसे अच्छे रूप में नहीं थी और न्युएर की राजसी छवि ने उन्हें ठुकरा दिया, और आखिर में एमबीप्पे की खराब मिस हुई। पहला हाफ एक निर्णायक क्षण साबित हुआ।

यह पीएसजी का सर्वश्रेष्ठ चैंपियंस लीग अभियान है लेकिन इससे खिलाड़ियों या कोच थॉमस ट्यूशेल के लिए हार का दर्द कम नहीं होगा, जिसे अब अनुभवी कप्तान के रूप में अपनी टीम को सुधारना होगा और रक्षा स्तंभ थियागो सिल्वा क्लब से बाहर निकल गए।

नेमार और एमबीप्पे एक क्लब के लिए बड़ी महत्वाकांक्षाओं के साथ बड़ी उम्मीदें रखेंगे, लेकिन उन्हें पता होगा कि अंतिम सीमा को तोड़ने का यह शानदार मौका लिस्बन में याद किया गया है, विशेष रूप से बड़े प्रतिद्वंद्वियों के रूप में उनकी अगले सीजन में मजबूत वापसी होगी।

तीन पत्ती गेम





 

News कैसीनो

4.319 則評論

Connect