Teen Patti Online In India | Play For Real Money

Teen Patti

ऑनलाइन रूले रणनीति अनलॉकिंग - रूले सट्टेबाजी रणनीति उजागर! रमी

ऑनलाइन गेम्स

ऑनलाइन गेम्स


ऑनलाइन रूले रणनीति अनलॉकिंग - रूले सट्टेबाजी रणनीति उजागर! रमी
जब आप मौका के विभिन्न खेलों में अपनी तकनीकों का सम्मान कर रहे हैं, तो आप विज्ञापन और ऑनलाइन गेम्स प्रचारित सट्टेबाजी योजनाओं पर ठोकर खा सकते हैं जो घेरे में सबसे अच्छा है। और अगर आप सोच रहे हैं कि क्या ये तकनीकें उतनी ही परिपूर्ण हैं जितना कि वे होने के लिए विज्ञापित हैं, तो आप सीख सकते हैं कि वे खत्म हो गए हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि ऐसी कोई रणनीति या तकनीक नहीं है जो ठोस संभावनाओं को पा सके- रूले के खेल में घर का फायदा कभी नहीं बदलता है चाहे वह किसी भी तरह की तकनीक और दृष्टिकोण का उपयोग क्यों न करता हो। इसलिए, आप अभी भी अमेरिकी रूलेट टेबल के लिए 5.रमी6% और यूरोपीय टेबल रमी के लिए रमी.6% के घर लाभ के खिलाफ जा रहे हैं।
दूसरी ओर, इसका मतलब यह नहीं है कि आप रूलेट सट्टेबाजी में नहीं जीत सकते क्योंकि आप वास्तव में रमी के रूप में कर सकते हैं। यह राइट-अप सट्टेबाजी के कुछ तकनीकों को कैसीनो के दायरे में इतना लोकप्रिय बनाता है कि वे अक्सर अनुभवी गेमर्स द्वारा उपयोग किए जाते हैं और नए-नए शौक सीखे जाते हैं। कुछ तकनीकें आपको बड़ा समय जीतने में मदद करती हैं, जबकि अन्य आपके लिए छोटी जीत का आनंद लेने के मौके को बढ़ाते हैं।
रूले सट्टेबाजी के सबसे आम प्रकार
रूले सट्टेबाजी रणनीतियों को दो प्रमुख समूहों में विशेषज्ञों द्वारा वर्गीकृत किया गया है और प्रत्येक समूह के तहत कई उपप्रकार हैं। आपने "बाहर के दांव" और "अंदर के दांव" शब्दों का सामना किया हो सकता है, जिन्हें फन रमी के रूप में विस्तृत किया गया है।
बाहरी दांव क्या हैं
प्ले इंडिया लॉटरी

रूलेट टेबल में अड़तीस नंबर होते हैं और इन नंबरों के बाहर या मुख्य क्षेत्र के प्ले इंडिया लॉटरीबाहर रखी गई किसी भी शर्त को बाहरी दांव माना जाता है। चूँकि आप 0 और 00 पर दांव नहीं लगा सकते हैं, अगर आपके पास ये संख्याएँ हैं तो आपको जीतने का कोई मौका नहीं मिलेगा। बाहरी दांव बस उन बक्सों में बने होते हैं जो संख्याओं को घेरे रहते हैं। आपने निम्नलिखित बाहर के दांव देखे होंगे: रमी।
• दर्जनों शर्त - इसके अलावा बारह नंबर दर्जनों के रूप में जाना जाता है, ये दांव 1-1रमी, 13-रमी4 और रमी5-36 के लिए लागू होते हैं, जिन्हें पहले, दूसरे और तीसरे दर्जन के रूप में जाना जाता है, क्रमशः फन।
• कॉलम बेट्स - बारह नंबर कॉलम बेट्स भी कहा जाता है, ये दांव पिछले एक के विपरीत हैं क्योंकि इस बार आप लगातार तीन नंबरों के बजाय तीन कॉलमों में से एक पर दांव लगा रहे होंगे। दर्जनों दांव की तरह यह रमी से रमीफन का भुगतान करता है।
इस प्रकार के अन्य रूलेट दांव हैं और वे लो या हाई, ईवन या ऑड और रेड या ब्लैक हैं। इनमें से कोई भी दांव आपको रूलेट जीतने की संभावना देगा।
इनसाइड बेट्स क्या हैं?
• स्ट्रेट अप बेट - इसे "वन नंबर स्ट्रेट अप" बेट भी कहा जाता है और सभी रूलेट बेट्स में से सबसे सीधा है। खिलाड़ी केवल 35 से 1. के भुगतान के साथ तालिका में 38 में से एक नंबर पर दांव लगाएगा। यह सरल लगता है लेकिन कभी-कभी रमी जीतना मुश्किल होता है।
• स्प्लिट बेट - इसे "दो नंबर स्प्लिट बेट" के रूप में भी जाना जा सकता है, यह एक 1रमी से रमीका भुगतान करता है और टेबल पर साथ में झूठ बोलने वाले दो नंबरों पर wagering द्वारा किया जाता है। जब दोनों में से कोई एक नंबर दिखाता है, तो आप जीत जाते हैं। यह दो नंबर रमी के बीच की रेखा पर चिप लगाकर किया जा सकता है।
अन्य प्रकार के अंदर के दांव हैं जैसे "चार नंबर कॉर्नर", "छह नंबर लाइन बेट" और "तीन नंबर लाइन बेट 8"।


प्ले इंडिया लॉटरी


 

News कैसीनो

4.350 則評論

Connect