Teen Patti Online In India | Play For Real Money

Teen Patti

तीन पत्ती गेम

तीन पत्ती गेम


आमतौर पर, पोकर खेलने में, जिन खिलाड़ियों के पास कार्ड  तीन पत्ती गेम  का एक अच्छा सेट होता है, वे दांव लगाते हैं जबकि जिनके पास नहीं है उन्हें गुना करना चाहिए। लेकिन पोकर में खिलाड़ियों के लिए यह सामान्य मामला नहीं है। जैसा कि इसके नाम से पता चलता है, पोकर छल से भरा खेल है और एक चालाक खिलाड़ी सामान्य रूप से जीतता है।
ऐसे समय होते हैं जब आप नियम का पालन करते हैं, या अन्य ऐसे होते हैं जो दूसरों को यह महसूस कराने का प्रयास करते हैं कि उनके पास एक अच्छा कार्ड है जब वे वास्तव में नहीं होते हैं।
लेकिन इस खेल को खेलने में जहां हर कोई चालाक होने की कोशिश करता है, यह जानना महत्वपूर्ण है कि कब दांव लगाना है और कब गुना। कई पोकर सट्टेबाजी रणनीतियाँ हैं जिनका उपयोग अन्य खिलाड़ियों को धोखा देने के लिए किया जा सकता है। यह केवल अभ्यास और सीखने के माध्यम से बेहतर होता है कि अपने खेल को कैसे खेलें और सुधारें।
सर्वश्रेष्ठ पोकर सट्टेबाजी रणनीतियों में से एक को अंधा-चोरी कहा जाता है। ऐसा तब होता है जब एक डीलर उठता है ताकि अंधा कर देगा। दूसरी ओर चोरी-चोरी तब की जाती है जब आप कार्य करने के लिए अंतिम होते हैं, खिलाड़ियों की संख्या को सीमित करने के लिए सट्टेबाजी की जाती है।
लेकिन यह केवल तब किया जाता है जब कार्ड दूसरों को अधिक सट्टेबाजी से बचने के लिए अच्छे होते हैं। चेक-अप तब होता है जब आप अपने प्रतिद्वंद्वी की जांच करते हैं, ताकि उसे शर्त लगाने के लिए लुभाया जा सके, और फिर आप वापस उठा लेंगे। इसके अलावा, सलामी बल्लेबाज को उल्टा चोरी-चोरी करके विरोधियों को झांसा देकर किया जाता है।
अंत में, निचोड़ को शॉर्ट-हैंडेड गेम में किया जाता है जब आपके पास कार्ड का एक अच्छा सेट होता है और आप दूसरों को आकर्षित करने की उम्मीद करते हैं।
अन्य पोकर सट्टेबाजी रणनीतियाँ हैं जिनका उपयोग किया जा सकता है। आप उन्हें पोकर पुस्तकों या ऑनलाइन पोकर सट्टेबाजी साइटों पर पा सकते हैं। यह केवल कार्ड और अन्य खिलाड़ियों का विश्लेषण करना है जो वास्तव में ऐसा ही कर रहे हैं।.

किशोर पट्टी
अंत में, यह केवल अभ्यास और अनुभव के            किशोर पट्टी      माध्यम से है कि आप अपने पोकर जीतने की बाधाओं को बढ़ा सकते हैं, इस संबंध में कोई भी सिद्धांत आपकी मदद नहीं कर सकता है।
यदि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो पोकर सट्टेबाजी से प्यार करता है, या आप सट्टेबाजी में उत्तेजना से रोमांचित हैं, तो आप सट्टेबाजी सेवाओं का आनंद लेंगे जो आज उपलब्ध हैं। पोकर पर सट्टेबाजी अब कई के लिए एक आकर्षण है, अधिक से अधिक लोगों को अन्य पारंपरिक जुआ खेल की तुलना में इस तरह के ऑनलाइन जुआ में लिप्त है। पोकर सट्टेबाजी अब एक विश्वव्यापी घटना है जिसमें अधिकांश देशों ने इसे वैध और विनियमित करने के लिए कानून स्थापित किया है। वैश्विक स्तर पर सदस्यों के लिए प्रतिस्पर्धा करने वाली कई ऑनलाइन सट्टेबाजी कंपनियों के साथ एक उद्योग के रूप में विकसित होने वाले सट्टेबाजी को विनियमित करने के लिए संक्षिप्त कानून स्थापित किए गए हैं। लोग अच्छी तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं और इन वेबसाइटों के लिए आ रहे हैं, नकदी की उम्मीद कर रहे हैं। कंपनियां इस बेहद प्रतिस्पर्धी बाजार में पैसा बनाते हुए मनोरंजक, सुविधाजनक और सुरक्षित होने के लिए बहुत प्रयास कर रही हैं।


जब भी पैसा शामिल होता है, वहाँ लोग धोखा देने के लिए तैयार रहते हैं। जब पोकर पहली बार मिसीसिपी रिवरबोट पर खेला गया था, तो अक्सर इसे "धोखा देने वाला खेल" कहा जाता था। इसलिए यह कोई आश्चर्य नहीं होना चाहिए कि अपने आप को एक ऊपरी हाथ देने के लिए दशकों से थिएटर बहुत बड़ी लंबाई में चले गए हैं। धोखा देने के कई तरीकों के लिए योजना में कार्रवाई में मदद करने के लिए मेज पर एक साथी, एक सहयोगी की आवश्यकता होती है। आमतौर पर, डीलर को शामिल होना चाहिए; आधुनिक कैसिनो में जगह पर निगरानी को देखते हुए, वहाँ एक कुटिल डीलर ढूंढना दुर्लभ है। हालांकि, एक कम औपचारिक पोकर खेल में, जहां वास्तविक डीलर टेबल के चारों ओर घूमता है, दो थिएटरों को बस इंतजार करना पड़ता है जब तक कि उनमें से किसी एक को योजना को कार्य में लगाने का सौदा न हो।


किशोर पट्टी

 



 

Article तीन पत्ती गेम

Connect